Best android apps offline ; Best android apps new ; Best android apps for 2019

Best android apps offline ; Best android apps new ; Best android apps for 2019 :--

Best android apps offline ; Best android apps new ; Best android apps for 2019

Apps is very important for our smartphone either Android or iOs whichever platform. Without apps our smartphones becomes dell or we can say "Dabba" anyway lets know how to make our Smartphones cools with the following Free Apps -



Hello Guyz, मै NIKIT KESHARWANI हमेशा की तरह आप सभी का स्वागत करता हु अपने blog IT ZONE NIKIT - Tech Updates, तो दोस्तो आज के समय मे शायद ही कोई ऐसा होगा जो apps न उसे किया हो, अगर नहीं भी किया है तो इससे बेकार बात तो कोई हो होई नही सकती है, तो दोस्तो अगर आप smartphone का उसे करते है तो मुझे लागत है ये Apps आपको बहुत ही काम आने वाली है, तो चलिये जानते है 

1. Always on Emolded - दोस्तो यह बहुत ही मज़ेदार आपस है जिसे आप इस्तेमाल करके आप अपने फोन के लोक स्क्रीन को बेहतरीन बना सकते है, जब आप अपने फोन को Unlock करेंगे तब आपको आपके home screen से पहले एक smartwatch दिखेगी, दोतों यह Apps Google Play स्टोर मे मिल जाएगी ।

2. Easy Wipe - दोस्तो इस अप्प्स की मदद से आप किसी भी आपस को बहुत ही जल्दी से access कर पाएंगे, इसमे आपको 3 button दिये जाएंगे, एक Home की, दूसरी Recent की, तीसरी Tool Box की, इसका Toolbox button बहुत ही अच्छा है इसे आपके notification bar के Setting से भी ज्यादा Widgets मिल जाएगी ।

3. Super Status bar - दोस्तो जहा तक मुझे लग रहा है आप इस app का नाम ही सुन कर जान गए होंगे की यह किस तरह की apps है दोस्तो इस aaps की मदद से आप अपने Notification Bar के battery icon, Network icon की position को change कर सकते है , तो है न कमाल की  Apps. यह apps आपको google play store मे मिल जाएगी ।

Top 9 New Secret Smartphone features


4. Floating Apps - दोस्तो जिस apps के बारे मे मई बताने जा रहा हु शायद यह apps आपको बहुत पसंद आए, दोस्तो इस apps की मददा से आप अपने Smartphone मे एक साथ कई apps को रन करा सकते है वो भी बिना किसी problem के, मेरा यहा पर कहने के matlab यह है की इसी apps मे बहुत से apps है और apps का इस्तेमाल करने का मतलब उस apps को बिना minimize किए आप चला सकते है, यह apps आपको दो version मे मिल जाएगी एक free होगी और एक paid.

5. Gesture Screen Lock - दोस्तो अपने बहुत तरह के Screen Lock देखे होंगे, जैसे की Face unlock, Pin, Pattern and Password पर जो फेयटुरे के बारे मे मई बताने जा रहा हु ये सबसे अलग है जी हा दोस्तो इस apps मे आपको किसी तरह का पैटर्न नहीं दलना होगा बस आपको एक Secret code लगाना padega जोकि आपके भूल जाने के बाद रिकवर करने मे मदद करेगा, तो दोस्तो जब भी आप अपने फोन को उन्ल्कोक करना चाहेंगे तो अपने जो Gesture create किया होगा उसे ही इस्तेमाल करना होगा और फिर आपका फोन unclok हो जाएगा, तो है न कमाल ही technique .

Conclusion - दोस्तो आपको मेरे बताए हुये आपस मे से कौन सा apps अच्छा लगा मुझे जरूर बताए, और ऐसे ही पोस्ट पढ़ने के लिए हमारे page को follow कर ले जिससे मेरे आने वाले नए post की information आपको मिल जाए, और अगरापको मेरा यह पोस्ट अच्छा लगा हो तो इसे अपने दोस्तो के साथ share भी करे ।

Post a Comment

0 Comments